मिशन मंगल फुल मूवी HD में डाउनलोड करें


मिशन मंगल फुल मूवी डाउनलोड, अक्षय कुमार की नई फिल्म मिशन मंगल के ट्रेलर के ऑनलाइन होने के बाद HD के घंटों में, अपने अभियान पर सेट किया गया ट्विटर- मिशन मेम्स मिशन मंगल सह-अभिनीत विद्या बालन, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा, शानदार लग रहा है, लेकिन उस पर और अधिक बाद में। अभी के लिए, हमेशा की तरह, प्रफुल्लित करने वाले और पूरे ट्विटर पर होने वाले मीम्स पर ध्यान दें।

मिशन मंगल में अक्षय द्वारा दिया गया एक विशेष संवाद इंटरनेट द्वारा एकल किया गया है और मनोरंजक मेम्स में बदल दिया गया है। मुजे अब तक ना पाती काइसे करंगे। पार करंगे, सर। कर्ण हाय पढेगा, श्रीमान, अक्षय ने मिशन मंगल में इसरो भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन में अपने पर्यवेक्षक को बताया।

जब से मिशन मंगल का ट्रेलर इंटरनेट पर छोड़ा गया है, तब से फिल्म को नेटिज़न्स से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। Jagan shakti- निर्देशित फिल्म, जिसे भारत की पहली अंतरिक्ष फिल्म के रूप में जाना जाता है, भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के वैज्ञानिकों का अनुसरण करती है, जिन्होंने मार्स ऑर्बिटर मिशन में योगदान दिया। फिल्म में अक्षय कुमार हैं। विद्या बालन। सोनाक्षी सिन्हा। तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और निथ्या मेनन मुख्य भूमिकाओं में हैं और 15 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और हम यहाँ फिल्म की पहली समीक्षा के साथ हैं।


मिशन मंगल वास्तविक जीवन वैज्ञानिकों की व्यक्तिगत कहानियों की पड़ताल करता है, जिन्होंने 2013 में भारत के पहले इंटरप्लेनेटरी अभियान, मार्स ऑर्बिटर मिशन में योगदान दिया था। यह इसरो के वैज्ञानिकों के एक समूह की कहानी का अनुसरण करता है, जो देशों के नक्शे पर भारत को जोड़ने के लिए एक मिशन पर है जो मंगल पर उतरा है।


अब फिल्म को आलोचकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ फिल्म वर्गीकरण के ब्रिटिश बोर्ड द्वारा 127 मिनट के रनटाइम के साथ प्रमाणित किया गया है। फिल्म को आलोचकों का समर्थन भी मिलेगा। फिल्म को विस्तारित सप्ताहांत के साथ राष्ट्रीय अवकाश का समर्थन भी मिलेगा जो निश्चित रूप से मिशन मंगल के संग्रह को बढ़ावा देगा। छापेमारी के दौरान पुलिस द्वारा दो कथित आतंकवादियों को मार गिराया गया। टिकट खिड़की पर दोनों फिल्में एक दूसरे को तौलने के लिए तैयार हैं।


मिशन मंगल फुल मूवी HD में डाउनलोड करें


जबकि दो अभिनेताओं ने हाल ही में देशभक्ति और राष्ट्रवादी विषयों पर फिल्में की हैं, यह देखना दिलचस्प होगा कि सिनेमा सिनेमा में कौन बेहतर प्रदर्शन करता है। व्यापार विशेषज्ञों के अनुसार अक्षय की फिल्म बेहतर व्यवसाय करने के लिए संभावित है।


मिशन मंगल इस साल की बहुप्रतीक्षित और प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जो इस सालगिरह के दिन सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है क्योंकि यह 15 अगस्त, 2019 को अपने नाटकीय प्रदर्शन के लिए निर्धारित है। अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म मिशन मंगल, जॉन अब्राहम के साथ संघर्ष करेगी। बॉक्स ऑफिस पर इस स्वतंत्रता दिवस पर बाटला हाउस। अक्षय कुमार इस 15 अगस्त को एक और देशभक्ति फिल्म ला रहे हैं जिससे माहौल देशभक्ति से भर जाए। मिशन मंगल केसरी के बाद इस साल रिलीज होने वाली बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की दूसरी देशभक्ति है।


मिशन मंगल की कहानी जगन शक्ति द्वारा लिखी गई है जो इसरो के एक वैज्ञानिक की कहानी बताती है जो मार्स ऑर्बिटर मिशन में योगदान देता है जिसने भारत के पहले इंट्रेप्लेनेटरी अभियान को चिह्नित किया। कहानी में मिशन मंगल को चलाने वाली टीम की योजना, सभा, एकता, बाधाओं, विफलता और सफलता का वर्णन है। फिल्म को आलोचकों से ज्यादातर सामूहिक रूप से सकारात्मक समीक्षा मिली है।


फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और निथ्या मेनन मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह 15 अगस्त को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है और हम फिल्म की पहली समीक्षा के साथ हैं। यह मानता है कि मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचेगा और बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ेगा और बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ेगा।


मिशन मंगल को जगन शक्ति द्वारा सह-निर्मित और अच्छी फिल्मों और फॉक्स स्टार स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित किया गया है।